Google Task Mate क्या है? और इससे कैसे पैसे कमाए

0

क्या आप गूगल से पैसे कमाना चाहते है? बिना किसी भी skill के – क्या हम सच मे गूगल से पैसे काम सकते है बिना किसी skill के – जी हा आप आसानी से काम सकते है। Google ने अभी हाल ही मे भारत मे एक Task Mate aap launch कीये है जिसकी मदत से सभी users आसनी से simple task पूरा करके पैसा काम सकते है ।

Google Task Mate aap अभी कुछ ही दीनों पहले लॉन्च किया गया है और यह अभी टेस्टिंग मे है Google ने यह भी बताया है की आप को जैसे आप tasks को complete करेंगे उसी प्रकार से आपको वह उस task के earning को आपके local currency मे convert करके वह आपके account मे transfer हो जाएगा। इस की मदत से आप जितना भी task complete करेंगे उसी के हिसाब से आपको उस task का value आपके अकाउंट मे created हो जाएगा।

तो फिर चलिए जानते है की Google Task Mate क्या है? और इससे कैसे पैसे कमाए के बारे मे पूरी जानकारी लेते है बिना समय lost कीये।

 Google Task Mate क्या है?

Google Task Mate task completing आप है। जिसकी मदत से आप task पूरा करके आसानी से पैसे कमा सकते है। इस आप को सबसे पहले India मे लॉन्च किया गया है। जो की गूगल अभी India मे इस “As a crowdsourcing service” के रूप मे इंदी मे टेस्टिंग कर रहा है । Google Task Mate की मदत से आप अपने Nearby Tasks को पूरा करके आसानी से पैसे काम सकते है।

Google Task Mate क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए?

Google Task Mate aap playstore बार beta version मे है। Google Task Mate की मदत से आप अपने smartphone मे simple टास्क को पूरा करके आसानी से earning कर सकते है।

ADDITIONAL INFORMATION

Updated
November 19, 2020
Size
Varies with device.
Installations
50,000+
Current version
Varies with device.
Android required
Varies with device.
Content rating:
For older than 3 years
Permissions
Offered by
Google LLC

Google Task Mate कैसे download करे?

  1. सबसे पहले आपको अपने smartphone मे playstore open करना है।
  2. Playstore से आपको Task Mate aap को डाउनलोड कर लेना है।
  3. App को डाउनलोड करने के बाद आपको App को Open करना है।
  4. अब आपको अपने Gmail id को डालना है उसके बाद Get Started पर क्लिक कर देना है।
  5. अब आपको language choose कर लेना है।
  6. आपको Referral code डाल सेना है और continue पर क्लिक कर देना है।
  7. अब आपके सामने user agreement accept करने का option आएगा उसे accept करना है आपको
  1. अब आप task को complete करके earning कर सकते है।

Google Task Mate Referral Code

यदि आप Google Task Mate से  आप भी earning करना चाहते है तो आपको इसमे अअपना अकाउंट बना होगा और अकाउंट को आपको बनाने के लिए Referral code या Invitation Code की आवश्यकता होगी यह इसलिए क्यों की यह अभी इंडिया मे testing मे चल

रहा है और beta users के लिए है। पर ऐसे मे referral code कहा से लाए यह बहूत महत्वपूर्ण है। मै आपको बात देना कहता हूँ की इसका referral code पाना मुस्किल है। क्योंकी एक रेफरल code जादा देर तक वालिद नहीं है या और कोई कारण। हा यदि आप इंटरनेट पर इसका rerferral code सर्च करेंगे तो आपको अनेक लेख मिल जाएंगे जो referral code दिए होने पर जब आप उसे use करेंगे तो वह valid नहीं होंगे।

मै आपको केवल इतना बटन चाहता हूँ की यदि आपके पास कोई valid referral code हो तब ही आप इस आप को इंस्टॉल करिए वरना कुछ दिन wait करिए।

आपको कैसा लगा?

इस पोस्ट के माध्यम से अब आपको Google Task Mate क्या है? और इससे कैसे पैसे कमाए इसके बारे मे आपको पूरी जानकारी जरूर मिल गया होगी। मुझे पूर्ण आशा है की मैंने माउस क्या है के बारे मे पूरी जानकारी सही सही इस पोस्ट की माध्यम से दी है। एक बार मै फिर कहता हूँ की इसके बारे मे आप सबको अवश्य पूरी जानकारी मई गई होगी।

मेरा आपसे एक निवेदन है इस पोस्ट को अपने पड़ोस, रिश्तेदार, भाई-बहन, अपने relationship मे सभी तक इस पोस्ट को जरूर पहुचाए जिससे हमारे बीच जागरूकता होगी और इससे सभी को टेक्नॉलजी के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी हिन्दी मे सरलता और आसानी से मिलेगी जिससे हमारे देश मे कोई भी ऐसा नहीं रहे जिसे टेक्नॉलजी के बारे मे जानकारी न हो।

वो कहते है ना “यदि कुछ अपने भाषा मे सीखने को मिले तो वह सीखने मे भी आनंद आता है” तो बस वही हम भी कहते हैकी आप सबको technology और अन्य चीजों के बारे मे आपको जानकारी केवल और केवल आपके अपने भाषा हिन्दी मे मिले।

आपसे मेरा गुंजारिस है की आपको यह information कैसा लगा, आपके लिए यह कितना लाभदायक है और इसमे क्या त्रुटि है उसे आप हमे comment करके जरूर बताए ताकि मै अगले पोस्ट मे उसे सुधार कर के आपके सामने अच्छे से प्रस्तुत करू जिससे आपको समझने मे और भी आसनी होगी।

धन्यवाद !

Previous articleब्लॉग पोस्ट के लिए content ideas कहा से लाए।
Next articleब्लॉग के login URL को कैसे बदले?
नमस्कार दोस्तों , मै Anant , TechSNM का founder हूँ। मैंने इस ब्लॉग को इसी उदेश्य से बनाया है की आप सबको Technology आदि के बारे मे इस ब्लॉग की मदत से हिन्दी मे जानकारी दु। मुझे टेक्नॉलजी के नई नई चीजों के बारे मे जानकारी लेना और दूसरों के साथ उस जानकारी को साझा करने मे बहूत ही interest है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 6 =